पंजाब में बड़ा रेल हादसा, रावण दहन देख रहे लोगों को ट्रेन ने रौंदा, 50 के मरने की आशंका

हादसे में दर्जनों लोगों के मरने की आशंका जताई जा रही है। स्थानीय मीडिया के मुताबिक एक ट्रैक पर अमृतसर-हावड़ा और दूसरी ट्रैक पर लोकल ट्रेन आ गई थी। उस वक्‍त रेलवे ट्रैक पर सैंकड़ों लोग मौजूद थे जो रावण दहन देख रहे थे। पुलिस ने प्रारंभिक आकलन में 25 से 20 लोगों के मारे जाने की आशंका जताई है। वहीं, अपुष्‍ट सूत्रों के हवाले से 50 लोगों के मारे जाने की बात कही जा रही है

पंजाब के अमृतसर में बड़ा ट्रेन हादसा हुआ है। दशहरा का जश्न मना रहे लोग हादसे की चपेट में आ गए। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दहन का कार्यक्रम देख रहे थे। हादसे में दर्जनों लोगों के मरने की आशंका जताई जा रही है। स्थानीय मीडिया के मुताबिक एक ट्रैक पर अमृतसर-हावड़ा और दूसरी ट्रैक पर लोकल ट्रेन आ गई थी। उस वक्‍त रेलवे ट्रैक पर सैंकड़ों लोग मौजूद थे जो रावण दहन देख रहे थे। पुलिस ने प्रारंभिक आकलन में 25 से 20 लोगों के मारे जाने की आशंका जताई है।

वहीं, अपुष्‍ट सूत्रों के हवाले से 50 लोगों के मारे जाने की बात कही जा रही है। हादसा अमृतसर-दिल्‍ली रेल मार्ग पर हुआ है। अमृतसर के जौड़ा फाटक पर यह भीषण हादसा बताया जा रहा है। चश्मदीदों का कहना है कि रावण दहन के कार्यक्रम में कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू समेत कई राजनीतिक हस्तियां मौजूद थीं लेकिन हादसे के बाद सिद्धू मौके पर ठहरे नहीं, वहां से तुरंत रवाना हो गए।