जम्मू-कश्मीर: पुलवामा में सेना के गश्ती दल पर आतंकी हमला, आईईडी ब्लास्ट में 7 जवान

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सेना के गश्ती दल पर आतंकी हमला
जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आईईडी विस्फोट के बाद आतंकवादियों ने गोलीबारी भी की। वाहन के भीतर मौजूद जवानों ने इसका मुस्तैदी से जवाब दिया। गोलीबारी करने के बाद आतंकी मौके से फरार हो गए।
जम्मू-कश्मीर में सेना द्वारा चलाए जा रहे ऑपरेशन ऑल आउट के बावजूद घाटी में आतंकवादियों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। लगातार आतंकी सेना को निशाना बना रहे हैं। ताजा मामला पुलवामा में सामने आया है। यहां के इंप्रूवाइज्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस (आईईडी) विस्फोट में सात जवान घायल हो गए हैं। यह विस्फोट उस वक्त हुआ, जब सेना का बख्तरबंद वाहन गुरुवार रात को करीब 9.30 बजे तहाब क्षेत्र से गुजर रहा था।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, “आईईडी विस्फोट के बाद आतंकवादियों ने गोलीबारी भी की। वाहन के भीतर मौजूद जवानों ने इसका मुस्तैदी से जवाब दिया।” गोलीबारी करने के बाद आतंकी मौके से फरार हो गए। इस हमले में घायल सात जवानों में से तीन गंभीर है और इन्हें श्रीनगर के आर्मी अस्पताल ले जाया गया है।आईईडी ब्लास्ट के बाद इलाके में सुक्षा कड़ी कर दी गई है। गोलीबारी कर फरार होने वाले आतंकियों को पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। स्रोत: नवजीवन (आईएएनएस के इनपुट के साथ)