आप ने कहा, राफेल डील की जांच शुरू करने जा रहे थे सीबीआई प्रमुख, इसलिए हटा दिया

राफेल डील की जांच शुरू करने जा रहे थे सीबीआई प्रमुख, इसलिए छुट्टी पर भेजे गए: मनीष सिसोदिया

सीबीआई के डायरेक्टर को हटाने पर दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर कहा, “सीबीआई निदेशक को जबरन छुट्टी पर भेजकर, सीबीआई मुख्यालय में छापा कौन डलवा रहा है?सुना है ‘रफेल-डील’ पर जांच शुरू करने जा रहे थे छुट्टी पर भेजे गए सीबीआई निदेशक। उन्हें हटाकर रफेल से जुड़े कागज तलाशे जा रहे है क्या?”

सीबीआई के कुछ पूर्व अधिकारी अब टीवी शो में नीतिगतजाकर इस कार्रवाई को सही ठहराएंगे: आशुतोष

आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता आशुतोष ने सीबीआई डायरेक्टर को मोदी सरकार द्वारा हटाए जाने पर कहा, “अब उन पूर्व सीबीआई अधिकारियों से सावधान रहें जो टीवी स्टूडियो में जाकर सरकार द्वारा सीबीआई प्रमुख को हटाने की कार्रवाई को उचित ठहराएंगे।”

मोदी जी को राफेल मामले में एफआईआर दर्ज होने का खतरा तो नही था: संजय सिंह

आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने कहा, “मोदी जी ने अपने करीबी भ्रष्टाचारी राकेश अस्थाना को बचाने के लिये नियम-कानून को ताख पर रखकर सीबीआी प्रमुख को हटा दिया। मोदी जी को राफेल मामले में एफआईआर दर्ज होने का खतरा तो नही था?”

दोपहर 2 बजे तक सीबीआई हेडक्वार्टर से कोई भी फाइलें कहीं नहीं जाएंगी
सीबीआई हेडक्वार्टर को सील कर दिया गया है। दोपहर 2 बजे तक सीबीआई हेडक्वार्टर से कोई भी फाइलें कहीं नहीं जाएंगी।

नीतिगत लकवे से पीड़ित है मोदी सरकार: कपिल सिब्बल

भयभीत होकर सरकार ने सीबीआई डायरेक्टर को हटाया: प्रशांत भूषण

प्रशांत भूषण ने ट्वीट कर कहा, “सरकार ने भयभीत होकर सीबीआई निदेशक को हटा दिया है। क्योंकि वह भ्रष्ट विशेष निदेशक राकेश अस्थाना का पीछा कर रहे थे। जिन्हें पीएमओ द्वारा सीबीआई को थोपा गया है। बिना सीबीआई द्वारा उनके भ्रष्टाचार के मामलों की जांच किए उन्हें छुट्टी पर भेजना पूरी तरह से गैरकानूनी है। चुनौती दी जाएगी।”

अपने अधिकारी को बचाने के लिए सरकार ने गैरकानूनी तरीके से सीबीआई डायरेक्टर को हटाया: येचुरी

मोदी सरकार क्या छिपाना चाहती है: सीएम अरविंद केजरीवाल

सीबीआई की परवाह कौन करता है? राकेश अस्थाना को बचाया जाना है! चाहे जो हो जाए: आशुतोष

सीबीआई अधिकारियों की जंग में मोदी सरकार के एक्शन पर आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता आशुतोष ने ट्वीट कर लिख, “सीबीआई की परवाह कौन करता है? राकेश अस्थाना को बचाया जाना है! चाहे जो हो जाए।”

मोदी सरकार ने गुजरात मॉडल का असली रूप दिखा दिया: रणदीप सुरजेवाला

सीबीआई अधिकारियों की जंग पर मोदी सरकार का आधी रात को एक्शन, किसे बचा रही है सरकार?
सीबीआई अधिकारियों की जंग पर मोदी सरकार ने आधी रात को एक्शन लिया है। सरकार ने सीबीआई के डायरेक्टर आलोक वर्मा और स्पेशल डायरेक्टर राकेश अस्थाना को छुट्टी पर भेज दिया है, और नागेश्वर राव को सीबीआई की कमान सौंप दी है। ऐसे में सवाल उठ रहे हैं कि आखिर मोदी सरकार किसे बचा रही है।सीबीआई के अंतरिम डायरेक्टर का कार्यभार संभालते ही नागेश्वर राव एक्शन में आ गए हैं। उन्होंने ज्वाइंट डायरेक्टर अरुण शर्मा को जेडी पॉलिसी, जेडी एंटी करप्शन हेडक्वार्टर से हटा दिया है।