पीएम मोदी के भाई प्रहलाद ने अगामी लोकसभा चुनाव में टीएमसी का साथ देने का किया ऐलान

पीएम मोदी के भाई प्रहलाद मोदी ने अगामी लोकसभा चुनाव में टीएमसी का साथ देने का किया ऐलान

कोलकाता के दमदम में फेयर प्राइस शॉप ऑनर्स फेडरेशन ने ऐलान किया कि उसके सदस्य जल्द ही मोदी विरोधी अभियान की शुरुआत के लिए वाराणसी का दौरा करेंगे और वहां उनके भाई प्रह्लाद मोदी भी मौजूद रहेंगे।
पीएम मोदी को उनके भाई प्रहलाद मोदी ने आगामी लोकसभा चुनाव से पहले एक बड़ा झटका दिया है। प्रहलाद मोदी ने आगामी लोकसभा चुनाव में ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी को समर्थन देने का ऐलान किया है। प्रहलाद मोदी ऑल इंडिया फेयर प्राइस शॉप ऑनर्स फेडरेशन के अध्यक्ष हैं।

फेडरेशन ने अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव में टीएमसी को समर्थन देने का ऐलान किया है।30 अक्टूबर को पश्चिम बंगाल सरकार द्वारा कोलकाता के दमदम स्थित रबींद्र भवन में खाद्य साथी योजना पर चर्चा के लिए बुलाई गई बैठक में फेडरेशन ने ये ऐलान किया। बैठक में ममता सरकार के खाद्यमंत्री ज्योतिप्रिय मल्लिक और दमदम से टीएमसी सांसद सौगत रॉय भी मौजूद थे। इस बैठक में फेयर प्राइस शॉप ऑनर्स फेडरेशन के सचिव बिश्वंभर बसु ने ऐलान किया कि संघ के सदस्य आम चुनावों के लिए पूरे देश में मोदी विरोधी अभियान चलाएंगे।

उन्होंने ऐलान किया कि फेडरेशन मोदी सरकार को बाहर करने के लिए टीएमसी का समर्थन करेगी।

फेडरेशन ने ऐलान किया कि उसके सदस्य जल्द ही मोदी विरोधी अभियान की शुरुआत के लिए वाराणसी का दौरा करेंगे और वहां उनके भाई प्रह्लाद मोदी भी मौजूद रहेंगे। बैठक में फेडरेशन ने कहा कि वे पश्चिम बंगाल में खाद्य साथी योजना की सफलता के लिए सीएम ममता बनर्जी को सम्मानित करने की योजना बना रहे हैं।