UP TET 2018: थोड़ी देर में वेबसाइट पर अपलोड होगा Admit Card, यहां से करें डाउनलोड

UP TET 2018 Admit Card: एडमिट कार्ड मंगलवार को ही वेबसाइट पर अपलोड होना था, लेकिन रायबरेली, प्रयागराज और गाजीपुर जिलों के केंद्र तय नहीं होने की वजह से उन्हें आज अपलोड किया जाएगा.

उत्तर प्रदेश शिक्षक पात्रता परीक्षा (UP TET 2018) का एडमिट कार्ड बुधवार शाम को आधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड कर दिया जाएगा. अभ्यर्थी http://upbasiceduboard.gov.in/ वेबसाइट पर जाकर अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं. यूपी टीईटी 2018 की परीक्षा 18 नवंबर को प्रदेश के सभी जिलों में 2153 केन्द्रों पर आयोजित होनी है.

एडमिट कार्ड मंगलवार को ही वेबसाइट पर अपलोड होना था, लेकिन रायबरेली, प्रयागराज और गाजीपुर जिलों के केंद्र तय नहीं होने की वजह से उन्हें बुधवार को अपलोड किया जाएगा. परीक्षा नियामक प्राधिकारी सचिव अनिल भूषण चतुर्वेदी ने बताया कि प्रदेश भर के तय केन्द्रों पर परीक्षार्थियों का आवंटन पूरा हो गया है.

चतुर्वेदी ने बताया कि एनआईसी एडमिट कार्ड अधिकारिक वेबसाइट http://upbasiceduboard.gov.in/ पर अपलोड कर रहा है. जिसके बाद बुधवार शाम तक अभ्यर्थी अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकेंगे. उन्होंने बताया कि अभ्यर्थियों को अन्य किसी माध्यम से एडमिट कार्ड नहीं भेजा जाएगा.