एमपी: भाजपा विधायक का वीडियो वायरल, बोले- डेढ़ करोड़ में पार्टी ने बेचा टिकट

मथुरा लाल डामर ने दिलीप मकवाना को कहा कि कार्यकर्ता नहीं कर्मचारी हो और डेढ़ करोड़ रुपए में टिकट लाए हो। भाजपा कार्यकर्ताओं को टिकट देने की बात करती है, लेकिन कार्यकर्ता तो टिकट नहीं देकर एक कर्मचारी को टिकट दिया है।

भाजपा विधायक ने वायरल वीडियो में कही 1.5 करोड़ में टिकट बेचने की बात।
मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा ने अपने 177 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी है। लिस्ट जारी होते ही कई नेताओं की नाराजगी शुरु हो गई है। ऐसा ही कुछ रतलाम ग्रामीण सीट पर देखने को मिला। जहां पार्टी ने दिलीप मकवाना को टिकट दिया है। शुक्रवार को दिलीप मकवाना अपने कुछ समर्थकों के साथ रतलाम ग्रामीण से मौजूदा विधायक मथुरा लाल डामर के घर उनका आशीर्वाद लेने गए। लेकिन मथुरा लाल डामर ने उन्हें मौके पर खरी-खोटी सुनानी शुरु कर दी। दरअसल मथुरा लाल डामर का आरोप है कि पार्टी ने दिलीप मकवाना को 1.5 करोड़ रुपए में टिकट बेचा है।

मथुरा लाल डामर का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वह दिलीप मकवाना पर डेढ़ करोड़ रुपए में टिकट खरीदने का आरोप लगा रहे हैं। मथुरा लाल डामर ने दिलीप मकवाना को कहा कि कार्यकर्ता नहीं कर्मचारी हो और डेढ़ करोड़ रुपए में टिकट लाए हो। भाजपा कार्यकर्ताओं को टिकट देने की बात करती है, लेकिन कार्यकर्ता तो टिकट नहीं देकर एक कर्मचारी को टिकट दिया है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि मथुरा लाल डामर ने दिलीप मकवाना और उनके समर्थकों को घर के अंदर भी नहीं आने दिया और गेट से ही विदा कर दिया। इससे टिकट कटने से उनकी नाराजगी साफ समझी जा सकती है।