केरल: BJP अध्यक्ष का ऑडियो वायरल, बोले- सबरीमाला विवाद पार्टी के लिए ‘सुनहरा मौका’

सीपीएम की राज्य इकाई ने श्रीधरन के इस कथित बयान को काफी गंभीर और उकसावापूर्ण बताया है. उन्होंने कहा कि यह कानून का सीधा-सीधा उल्लंघन है इसलिए उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए

केरल के सबरीमाला मंदिर विवाद को बीजेपी एक सुनहरे मौके की तरह देखती है… राज्य के बीजेपी अध्यक्ष पीएस श्रीधरन पिल्लई के इस कथित बयान से हड़कंप मच गया है.

दरअसल श्रीधरन पिल्लई का एक कथित ऑडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो बीजेपी कार्यकर्ताओं से कह रहे हैं कि सबरीमाला के मुख्य पुजारी ने उनसे बात की थी कि यदि महिलाएं मंदिर में घुसने की कोशिश करेंगी की तो वो उसके द्वार बंद कर देंगे.

National Herald

@NH_India
Kerala #BJP president PS Sreedharan Pillai has stirred up a controversy after he allegedly said that the #Sabarimala issue is a golden opportunity for BJP https://www.nationalheraldindia.com/india/the-sabarimala-protests-were-bjps-agenda-kerala-bjp-president

3:49 PM – Nov 5, 2018

The Sabarimala protests were BJP’s agenda: Kerala BJP president
Kerala BJP president PS Sreedharan Pillai has stirred up a controversy after he allegedly said that the Sabarimala issue is a golden opportunity for BJP.

बताया जा रहा है कि पिछले दिनों पिल्लई ने कोझीकोड में युवा मोर्चा को संबोधित किया था और यह ऑडियो क्लिप उसी कार्यक्रम का है. बीजेपी अध्यक्ष कथित तौर पर कह रहे हैं कि मुख्य पुजारी कुंडारारु राजीवारु मंदिर के द्वार बंद करने को लेकर दुविधा में थे. उन्हें कोर्ट की अवमानना का डर था लेकिन उनसे (पिल्लई से) बात करने के बाद उन्होंने मंदिर का मुख्य द्वार बंद करने का निर्णय लिया.

इस कथित ऑडियो में वो कह रहे हैं, ‘तांत्रिक समुदाय को बीजेपी और उसके प्रदेश अध्यक्ष पर अधिक भरोसा है. जब महिलाएं मंदिर में प्रवेश करने ही वाली थीं तब उन्होंने मुझे फोन किया. मैंने उनसे बस एक बात कही थी जो संयोग से सच साबित हुई. वो मंदिर का गेट बंद करने को लेकर थोड़े अपसेट थे क्योंकि उन्हें कोर्ट की अवमानना का डर था. उस वक्त जिन चुनिंदा लोगों को उन्होंने फोन किया उनमें मैं भी एक था. अगर कोर्ट की अवमानना का केस हुआ तो सबसे पहले मुझ पर होगा.’

कथित ऑडियो क्लिप पर श्रीधरन की सफाई- मैं सिर्फ राय दे रहा था

ऑडियो क्लिप वायरल होने के बाद श्रीधरन पिल्लई ने सफाई दी कि एक राजनेता होने के नाते वो सिर्फ राय दे रहे थे. हालांकि ‘सुनहरा मौका’ वाले बयान पर उन्हें कुछ भी कहने से इनकार किया.

CPI (M)

@cpimspeak
.@CPIMKerala State Secretary @b_kodiyeri said that the leaked audio clip of BJP Kerala chief PS Sreedharan Pillai is very serious & appalling. The hideous conspiracy intended at subverting the Constitution got exposed through the leak. Concrete actions must be taken against this.

3:32 PM – Nov 5, 2018
सत्ताधारी सीपीएम के राज्य सचिव बी कोडियारी ने केरल बीजेपी अध्यक्ष के इस थित बयान को काफी गंभीर और उकसावापूर्ण बताया है. उन्होंने कहा कि यह कानून का सीधा-सीधा उल्लंघन है इसलिए उनके (श्रीधरन पिल्लई) खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए.