महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर पुतले को गोली मारने वाली पूजा अब तक गिरफ्तार नहीं, केंद्रीय मंत्रियों और दिग्गज बीजेपी नेताओं के साथ हैं उनकी तस्‍वीरें

जनसत्ता ऑनलाइन के मुताबिक गांधी के पुतले पर गोली चलाने वाली महंत एक तरफ खुद को मोदी विरोधी बताती हैं, जबकि कई मौकों पर वह बीजेपी के इन नेताओं के साथ फोटो खिंचाती दिखी थीं।
राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के पुतले पर सांकेतिक गोली चलाने वाली महंत और अखिल भारतीय हिंदू महासभा की राष्ट्रीय सचिव पूजा शकुन पांडे गुरुवार (31 जनवरी, 2019) तक गिरफ्तार नहीं की गईं। हालांकि, उत्तर प्रदेश पुलिस ने महिला नेता, उनके पति समेत 13 लोगों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है, जबकि एक व्यक्ति की गिरफ्तारी हुई है।

रोचक बात है कि हिंदू न्यायपीठ की न्यायधीश खुद को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कट्टर विरोधी बताती हैं। दावा कर चुकी हैं कि बीजेपी और किसी अन्य दल से उनका लेना-देना नहीं है। ऐसे में ताजा विवाद के बीच उनकी बीजेपी के कुछ दिग्गज नेताओं के साथ तस्वीरें सामने आ चुकी हैं।

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, केंद्रीय मंत्री उमा भारती, केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार और बीजेपी प्रवक्ता सुधांशू त्रिवेदी के साथ सोशल मीडिया पर उनके फोटोज सामने आए हैं। वह उनमें प्रसन्न मुद्रा में बीजेपी के इन दिग्गज नेताओं के साथ दिख रही थीं। तीनों नेताओं के साथ उनके ये फोटो 10 मार्च 2017 को फेसबुक से अपलोड किए गए थे। खुद ही देखिएः