जीवन शैली: एक दिन में ही चार अलग कपड़ों में दिखे पीएम नरेंद्र मोदी, लोग मार रहे ताने

पीएम ने सभी जगह पर स्थानीय कपड़े पहने और स्थानीय भाषा में बातचीत भी की। लेकिन एक ही दिन में प्रधानमंत्री द्वारा 4 कपड़े बदले जाने को लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है।

जनसत्ता ऑनलाइन के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पहनावे की चर्चा हमेशा होती है। कई बार तो उनकी ड्रेस आम लोगों के अलावा सियासी गलियारे में भी चर्चा का विषय़ बन जाती है। लेकिन इन सभी जगहों के अलावा पीएम के कपड़ों की चर्चा सोशल मीडिया पर भी होती है। एक बार फिर सोशल मीडिया पर पीएम के पहनावे को लेकर खूब चर्चा हो रही है।

दरअसल पीएम ने कुछ ही दिनों पहले जम्मू-कश्मीर में एक रैली की थी। पीएम ने लद्दाख, जम्मू और श्रीनगर में ताबड़तोड़ रैली थी। इन तीन जगहों पर रैली के दौरान पीएम चार अलग-अलग कपड़ों में नजर आए। पीएम ने सभी जगह पर स्थानीय कपड़े पहने और स्थानीय भाषा में बातचीत भी की। लेकिन एक ही दिन में प्रधानमंत्री द्वारा 4 कपड़े बदले जाने को लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है। कई लोग इसपर गंभीर प्रतिक्रिया दे रहे हैं तो कुछ लोग इसपर मजेदार रिएक्शन भी दे रहे हैं।

आयुष मंत्रालय ने रुह को बताया ‘गैसीय पदार्थ’, ट्विटर पर पिटी भद
पूर्व आप नेता योगेंद्र यादव ने भी इस पर ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

हालांकि योगेंद्र यादव के इस ट्वीट के बाद कई लोगों ने उन्हें भी ट्रोल करने किया है। बहरहाल आपको बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी अक्सर जब किसी राज्य में रैली करते हैं तो उनकी पहली पसंद स्थानीय वेश-भूषा ही होती है। स्थानीय लोगों से जुड़ने की उनकी यह कला हमेशा सुर्खियां बटोरती है। इससे पहले भी पीएम की एक ड्रेस काफी सुर्खियों में रही थी जब यह बात सामने आई थी कि पीएम के उस ड्रेस की कीमत लाखों रुपए में थी। राहुल गांधी पीएम मोदी और केंद्र की एनडीए सरकार को अक्सर शूट-बूट की सरकार कहकर उनपर तंज भी कसते हैं।