नोएडा: मेट्रो अस्पताल में लगी भीषण आग, कई मरीज अंदर फंसे, शीशे तोड़कर बचाने का काम जारी

नोएडा के सेक्टर-12 स्थित मेट्रो हार्ट हॉस्पिटल में भीषण आग लग गई है। अस्पताल में फंसे मरीजों को शीशे तोड़कर बाहर निकाला जा रहा है। दमकल की करीब 6 गाड़ियां आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही हैं। बताया जा रहा है कि कई मरीज और उनके परिजन अंदर फंसे हुए हैं।

नवजीवन की रिपोर्ट के मुताबिक नोएडा के सेक्टर 12 में मेट्रो अस्पताल में गुरुवार को भीषण आग लगने की खबर है। बताया जा रहा है कि अस्पताल में बड़ी संख्या में मरीज और उनके परिजन फंसे हुए हैं। इमारत की कांच को तोड़कर लोगों को बाहर निकाला जा रहा है। घटनास्थल पर दमकल की गाड़ियां पहुंच गई हैं और आग पर काबू पाने का प्रयास किया जा रहा है।

नोएडा के फायर ऑफिसर अरुणवीर सिंह का कहना है, “फंसे हुए लोगों को बाहर निकाला जा रहा है।” उन्होंने उनका कहना है कि करीब 3 दर्जन लोगों को निकाला गया है, हालांकि अभी भी सर्च ऑपरेशन जारी है।

बता दें कि नोएडा के जिस इलाके में ये अस्पताल है, वो काफी भीड़भाड़ वाला इलाका है। ऐसे में घटना के बाद से ही इलाके में अफरा तफरी मच गई है। इमारत के बाहर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जमा है और इमारत से धुएं का गुबार निकलते देखा जा सकता है।