बड़ा आरोपः फोन टेपिंग करा रही मोदी सरकार, RSS-BJP कर रहे दंगे की कोशिश -ममता बनर्जी

ममता ने फोन टेपिंग का आरोप लगाते हुए यह कहा कि वे समय आने पर टेपिंग के सबूत भी देंगी। उन्होंने बीजेपी और संघ पर पश्चिम बंगाल में दंगे की कोशिश का भी आरोप लगाया।

जनसत्ता ऑनलाइन के मुताबिक पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भारतीय जनता पार्टी और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ को निशाने पर लेते हुए गंभीर आरोप लगाया है। तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो का कहना है कि उनका फोन टेप किया जा रहा है। गौरतलब है कि शारदा चिटफंड घोटाले की जांच के सिलसिले में सीबीआई बीते दिनों कोलकाता पुलिस कमिश्नर के घर पहुंची थी। लेकिन टीम को हिरासत में लिए जाने के बाद कोलकाता में जमकर हंगामा हुआ था। ममता बनर्जी खुलकर इसके विरोध में उतरी थीं और मोदी सरकार को जमकर निशाने पर लिया था।

क्या-क्या कहा ममता नेः

ममता ने फोन टेपिंग का आरोप लगाते हुए यह भी कहा कि वे समय आने पर इसके सबूत भी देंगी। उन्होंने बीजेपी और संघ पर पश्चिम बंगाल में दंगे की कोशिश का भी आरोप लगाया। उल्लेखनीय है कि ममता का यह बयान तब सामने आया है जब सोमवार को ही कोलकाता के पुलिस कमिश्नर पद पर राजीव कुमार की जगह अनुज कुमार को जिम्मेदारी दी गई है।

ममता और विपक्ष : लोकसभा चुनाव में अब चंद हफ्ते शेष बचे हैं। लंबे समय से ममता बनर्जी विपक्ष को एकजुट करने में जुटी हैं। ममता बनर्जी ने तेलंगाना के सीएम के चंद्रशेखर राव से मिलकर कांग्रेस और बीजेपी से मुक्त फेडरल फ्रंट बनाने की भी कोशिश की थी। तृणमूल कांग्रेस की तरफ से प्रधानमंत्री के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोवाल के इशारे पर सीबीआई के काम करने का भी आरोप लगाया गया था। इसके बाद पुलवामा हमले को लेकर भी ममता बनर्जी ने अजीत डोवाल के कामकाज पर सवाल उठाए थे।