बीजेपी को गठबंधन के लिए दर-दर की ठोकरें खानी पड़ रही हैं: मायावती

बहुजन समाज पार्टी प्रमुख मायावती ने गठबंधन को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि बीजेपी गठबंधन के लिए दर-दर की ठोकर खा रही है.

उन्होंने ट्वीट किया, “बीजेपी द्वारा लोकसभा चुनाव से पहले बिहार फिर महाराष्ट्र और तमिलनाडु में पूरी लाचारी में दण्डवत होकर गठबंधन करना क्या इनके मज़बूत नेतृत्व को दर्शाता है? वास्तव में बसपा-सपा गठबंधन से बीजेपी इतनी ज्यादा डर गई है कि इसे अब अपने गठबंधन के लिए दर-दर की ठोकरें खानी पड़ रही है.”

उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा, “लेकिन बीजेपी अब चुनाव के समय में चाहे लाख हाथ-पांव मार ले. इनकी गरीब, मजदूर, किसान व जनविरोधी नीति व इनके अहंकारी रवैये से लगातार दु:खी व त्रस्त, देश की 130 करोड़ जनता इन्हें अब किसी भी कीमत पर माफ करने वाली नहीं है. जनता इनका घमण्ड चुनाव में तोड़ेगी व इनकी सरकार जायेगा.”

19 फरवरी को बीजेपी ने एआईएडीएमके के साथ गठबंधन किया है. एआईएडीएमके और बीजेपी के बीच लोकसभा चुनाव के लिए समझौता हो गया है. तमिलनाडु के उपमुख्यमंत्री और एआईएडीएमके नेता ओ पन्नीरसेल्वम ने कहा कि बीजेपी पांच सीटों पर चुनाव लड़ेगी. तमिलनाडु में कुल 39 लोकसभा सीटें हैं.