जंग जैसे हालात के बीच बीजेपी और मोदी के कार्यक्रम का प्रचार, सोशल मीडिया पर लोगों ने जमकर लगाई फटकार

दरअसल, 28 फरवरी को पीएम मोदी दुनिया की सबसे बड़ी वीडियो कॉफ्रेंस करने वाले हैं। इस दौरान वह 15000 जगहों से पार्टी से जुड़े लोगों को संबोधित करेंगे।इसी बात का प्रचार करते हुए बीजेपी के आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय ने ट्वीट करते हुए प्रचार किया है।जिसपर लोग खरी खोटी सुना रहे हैं।

जनसत्ता ऑनलाइन के मुताबिक 28 फरवरी को पीएम मोदी दुनिया की सबसे बड़ी वीडियो कॉफ्रेंस करने वाले हैं।इस दौरान वह 15000 जगहों से पार्टी से जुड़े लोगों को संबोधित करेंगे।इसी बात का प्रचार करते हुए बीजेपी के आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय ने ट्वीट करते हुए लिखा , आप सभी के सवालों और सुझावों के लिए धन्यवाद कल(गुरुवार) को 12:15 हम पार्टी और प्रधानमंत्री के सभी चैनलों से सोशल मीडिया के सभी चैनलों पर लाइव रहेंगे। सीमा पर चल रहे तल्ख माहौल के दौरान पार्टी के प्रचार को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों ने अपना गुस्सा जाहिर किया।

अमित मालवीय के इस ट्वीट पर लोग भड़क गए। हेमंत रजौरा ने लिखा है,बेशर्मी की हद होती है। हमारा बहादुर अभिनंदन पाकिस्तान के कब्जे में हैं और तुम्हें पार्टी के प्रचार की पड़ी है। हमें अभिनंदन वापस चाहिए और भाजपा को सबसे बड़ी पार्टी कॉन्फ्रेंस के बजाय अभिनंदन को वापस लाने का सबसे बड़ा सोशल मीडिया अभियान चलाना चाहिए।सोल ऑफ इंडिया नामक ट्विटर हैंडल से लिखा गया है। तुम लोगों में शर्म तो वैसे भी है नहीं…कम से कम वोटर्स को दिखाने के लिये तो सब प्रोग्राम्स करते करते..तुम जैसे फर्जी राष्ट्रवादी ना देखे..

सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा साफ जाहिर हो रहा है।बता दें कि बीते बुधवार भी बीजेपी ने अपने प्रचार के लिए ट्वीट किया था जबिक कांग्रेस ने झूठी खबरें ना फैलाने और संयम बरतने को लेकर ट्वीट किया था।

फोटो सोर्स-(Twitter)

बता दें कि भारत और पाकिस्तान के बीच सीमा पर तनाव जारी है। 14 फरवरी को जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद भारतीय वायुसेना ने 26 फरवरी को एयर स्ट्राइक करते हुए पाकिस्तान के बालाकोट में जैश ए मुहम्मद के कई ठिकानों को निशाना बनाया। इस दौरान कम से कम 300 आतंकियों को मार गिराया गया। इसके बाद 27 फरवरी को भारतीय विदेश मंत्रालय ने प्रेस कॉफ्रेंस जारी कर मिग-21 क्रैश होने की बात कही। वहीं,भारत ने पाकिस्तानी विमान एफ-16 को मार गिराया।देश में इतना सबकुछ होने के दौरान सोशल मीडिया पर बीजेपी की लोगों ने जमकर क्लास ली। देश में जंग जैसे हालात के दौरान भी बीजेपी और पीएम मोदी के प्रचार को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों ने खूब खरी-खोटी सुनाई।